सलमान खान ने पूरी की ‘राधे’ की शूटिंग, फिल्म से जुड़ी इस बात से अब तक अनजान होंगे आप

सलमान खान फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो पोस्ट करते हुए शूटिंग खत्म होने की घोषणा की है. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिकाओं में हैं.
Advertisements

जब से लॉकडाउन में ढील दी गई है, तब से कई फिल्मों ने फिर से शूटिंग शुरू कर दी है और कई फिल्मों ने अपने शूटिंग शेड्यूल को निपटाने के लिए सेट पर वापसी कर ली है. बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)’उनमें से एक थी. सलमान खान और टीम ने अक्टूबर के दूसरे दिन इस एक्शन थ्रिलर की शूटिंग फिर से शुरू की थी और अब अपना शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है.

सलमान खान फिल्म्स ने दी ये जानकारी

सलमान खान फिल्म्स के ऑफिशियल हैंडल से इंस्टाग्राम पर सलमान खान का एक वीडियो पोस्ट करते हुए शूटिंग खत्म होने की घोषणा की है. सलमान खान फिल्म्स ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

Advertisements

इस बात से आप भी होंगे अनजान

साथ ही आप इस फिल्म से जुड़ी एक और बात से अनजान होंगे. तो चलिए उस बात को भी आज हम बता देते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस को साउथ कोरिया के फेमस स्टंटमैन क्वोन ताए-हो ने डिजाइन किया है. खबरों की मानें तो क्वोन ताए-हो को साउथ कोरिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स स्टार और स्टंटमैन के रूप में जाना जाता है.

Advertisements
रिपोर्ट्स के क्वोन ताए-हो पिछले साल नवंबर में मुंबई आए थे और उन्होंने फिल्म में सलमान खान और रणदीप हुड्डा के बीच होने वाले फाइट सीक्वेंस को डिजाइन किया था. बता दें, ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में सलमान खान के अलावा दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सोहेल खान व अतुल अग्निहोत्री द्वारा निर्मित है.
Source: News 18

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook