First Look: फिल्म भारत में नए लुक में ऐसे दिखेंगे सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘भारत’ में उनका फर्स्ट लुक रिलीज़ हो गया है।और इस फिल्म का शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफ़र कर रहे है। इससे पहले अली ने सलमान खान के साथ सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है फिल्म में काम कर चुके है और दोनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी.

आप को बता दे, सलमान खान की यह फिल्म 2014 की कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर का रीमेक है. फिल्म में सलमान खान का लुक कैसा होगा इसका खुलासा हो गया है. एक्टर के डिजाइनर एशले रिबेलो ने इंस्टाग्राम पर उनका लुक शेयर किया है.

तस्वीर में सलमान खान का लुक वैसा ही है जैसा कि अक्सर रहता है. उनके इस लुक में कुछ खास नयापन नहीं है. पिछली फिल्म रेस-3 में भी उनका लुक ऐसा ही था.

आपको बता दे कि, फिल्म में सलमान खान के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा होंगी जो बहुत दिनों के बाद बॉलीवुड में अपनी वापसी कर रही हैं। बता दे कि यह फिल्म प्रियंका चोपड़ा की कमबैक फिल्म होगी।

भारत एक पीरियड फिल्म है और इसमें 70 साल के इतिहास की कहानी है जिसमें इतिहास के कई सारे पहलुओं को दर्शाया गया है। यह फिल्म अगले वर्ष ईद पर रिलीज हो सकती है।