Radhe Movie Release: सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ सिनेमाघरों में इस होगी होगी रिलीज

Radhe Movie Release:  बॉलीवुड भाईजान सलमान खान की आगामी आने वाली फिल्म राधे ईद के दिन रिलीज होगी. सलमान ने खुद इसका ऐलान अपने सोशल मीडिया पर किया है.
Advertisements

Radhe Movie Release:  बॉलीवुड भाईजान सलमान खान की आगामी आने वाली फिल्म राधे ईद के दिन रिलीज होगी. सलमान ने खुद इसका ऐलान अपने सोशल मीडिया पर किया है. कोरोना संक्रमण की वजह से देश में सिनेमा हॉल बंद होने की वजह से मालिकों की हालत बहुत ख़राब है. जिसको लेकर कुछ दिन पहले सिनेमा हॉल के मालिकों ने उनकी फिल्म राधे को थिएटर में रिलीज करने की मांग की थी. जिसके बाद सलमान का इस मामले पर रिएक्शन आया है.

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के रिलीज का ऐलान करते हुए लिखा, ‘क्षमा करें मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस जवाब देने में लंबा समय लग गया। इस समय के दौरान यह एक बड़ा निर्णय है। मैं उन वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं, जिनसे थिएटर मालिक/एक्सहिबिटर्स गुजर रहे हैं और मैं राधे को सिनेमाघरों में रिलीज करके उनकी मदद करना चाहूंगा।

Advertisements

उन्होंने आगे कहा, बदले में, मैं उनसे ‘राधे’ देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए थिएटर में अत्यधिक सावधानी बरतने की उम्मीद करूंगा। कमिटमेंट ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद में ही रिलीज होगी। इस साल ईद पर सिनेमाघरों में राधे का आनंद लें। गॉड विलिंग।’

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook