Bigg Boss 12: जानिए, बिग बॉस के एक एपिसोड के लिए सलमान खान कितना फीस लेते है?

Salman Khan Bigg Boss Salary: टीवी जगत की सबसे फेमस और कंट्रोवर्शियल रियलटी शो बिग बॉस का 12वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है

Salman Khan Bigg Boss Salary: टीवी जगत की सबसे फेमस और कंट्रोवर्शियल रियलटी शो बिग बॉस का 12वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है और शो को होस्ट करेंगे बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान। क्या आपको पता है, सलमान खान बिग बॉस को होस्ट करने के लिए कितनी फ़ीस लेते है।

अगर नहीं पता है तो आज हम उसके बारे में बताएंगे। लेकिन सबसे पहले आपको बता दे कि, इस सीजन में शामिल होने वाले कुछ कंटेस्टेंट के नाम सामने आ गए हैं। बिग बॉस में इस बार जोड़ियों के अलावा 6 सिंगल सेलेब्स घर में एंट्री करेंगे।

अमर उजाला के मुताबिक, तेरह हफ्तों तक चलने वाले इस शो के लिए सलमान खान बहुत ही मोटी रकम ले रहे है जी हाँ ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि सलमान ‘बिग बॉस’ के इस पूरे सीजन के लिए करीब 364 करोड़ रुपए फीस लेने वाले हैं।

बिगबॉस की बढ़ती टीआरपी रेटिंग के साथ हर साल सलमान खान भी अपनी फीस बढ़ा रहे है. इस साल सलमान ने प्रत्येक एपिसोड के लिए 19 करोड़ रुपए की मांग की थी । लेकिन चैनल ज्यादा पैसे देने के लिए तैयार नहीं था ।

ऐसे में काफी दिन तक चली बातचीत के बाद सलमान 14 करोड़ प्रति एपिसोड के लिए तैयार हो गए हैं। शो लॉन्च के दौरान जब सलमान से उनकी फीस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सवाल को टाल दिया था।

Also Read: Bigg Boss 12 contestant