Bigg Boss 12: जानिए, बिग बॉस के एक एपिसोड के लिए सलमान खान कितना फीस लेते है?

Salman Khan Bigg Boss Salary: टीवी जगत की सबसे फेमस और कंट्रोवर्शियल रियलटी शो बिग बॉस का 12वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है

Advertisements

Salman Khan Bigg Boss Salary: टीवी जगत की सबसे फेमस और कंट्रोवर्शियल रियलटी शो बिग बॉस का 12वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है और शो को होस्ट करेंगे बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान। क्या आपको पता है, सलमान खान बिग बॉस को होस्ट करने के लिए कितनी फ़ीस लेते है। अगर नहीं पता है तो आज हम उसके बारे में बताएंगे।

लेकिन सबसे पहले आपको बता दे कि, इस सीजन में शामिल होने वाले कुछ कंटेस्टेंट के नाम सामने आ गए हैं। बिग बॉस में इस बार जोड़ियों के अलावा 6 सिंगल सेलेब्स घर में एंट्री करेंगे।

Advertisements

अमर उजाला के मुताबिक, तेरह हफ्तों तक चलने वाले इस शो के लिए सलमान खान बहुत ही मोटी रकम ले रहे है जी हाँ ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि सलमान ‘बिग बॉस’ के इस पूरे सीजन के लिए करीब 364 करोड़ रुपए फीस लेने वाले हैं।

Advertisements

बिगबॉस की बढ़ती टीआरपी रेटिंग के साथ हर साल सलमान खान भी अपनी फीस बढ़ा रहे है. इस साल सलमान ने प्रत्येक एपिसोड के लिए 19 करोड़ रुपए की मांग की थी । लेकिन चैनल ज्यादा पैसे देने के लिए तैयार नहीं था ।

Advertisements

ऐसे में काफी दिन तक चली बातचीत के बाद सलमान 14 करोड़ प्रति एपिसोड के लिए तैयार हो गए हैं। शो लॉन्च के दौरान जब सलमान से उनकी फीस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सवाल को टाल दिया था।

मनोरंजन से जुडी खबरों के लिए Entertainment News In Hindi पर क्लिक करे

Updated On: May 29, 2020 5:08 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *