Bharat Box Office Collections: ‘भारत’ बॉक्स ऑफिस पर कर रही हैं धमाल, पांचवे दिन इतने करोड़ कमाए

Bharat Box Office Collections,Day 5: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘भारत‘ जब से रिलीज़ हुई है तब से बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर नए-नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है।

सलमान और कटरीना कैफ की फिल्म भारत पांचवे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर खूब जमकर कमाई की. भारत मूवी ने पांचवे दिन की टोटल कमाई 27.90 करोड़ रुपये है. फिल्म ने पहले दिन 42.30, दूसरे दिन 31, तीसरे दिन 22, चौथे दिन 26 करोड़ रुपए की बम्पर कमाई की थी. फिल्म की पूरी कमाई अभी तक 150.10 करोड़ रुपये से उपर पहुंच चुका है।

सलमान की भारत ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तो दिए है. फ़िल्म ने पहले दिन 42.30 करोड़ का कारोबार किया था. यह कमाई सलमान खान की सुल्‍तान (36.54 करोड़) और टाइगर जिंदा है (34.10 करोड़) की पहले दिन की कमाई से कहीं ज्‍यादा है. फिल्‍म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विट्टर एकाउंट पर फ़िल्म की कमाई के बारे में जानकारी दी है।

भारत (Bharat) मूवी का ट्रेलर यहां देखें-

भारत का निर्देशन उनके दोस्त अली अब्बास जफर ने किया है. इन दोनों ने तीन फिल्मों में एक साथ काम किया है. सबसे पहले टाइगर जिंदा है और फिर सुल्तान और अब भारत. फ़िल्म की अभी तक की कमाई से ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यह 300 करोड़ से ऊपर की कमाई करेगी. भारत मे सलमान के अलावा कटरीना कैफ़, दिशा पटनी, सुनील ग्रोवर, आशिफ शेख और जैकी श्रॉफ ने काम किया है. फिल्म को 70 देशों में लगभग 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़े: बिकीनी पहने स्वीमिंग पूल में नजर आईं कीर्ति सेनन, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

Entertainment News in Hindi के लिए देखें News Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों के लिए आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो करें. वीडियो देखने के लिए हमारे हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें