Tandav Teaser: सैफ अली खान की फिल्म ‘तांडव’ का टीजर हुआ रिलीज, अब सत्ता के रहस्यों से उठेगा पर्दा

Tandav Teaser: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया स्टारर वेब सीरीज 'तांडव' का दमदार टीजर रिलीज हो गया है.
Advertisements

Tandav Teaser: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और डिंपल कपाड़िया स्टारर वेब सीरीज ‘तांडव’ का दमदार टीजर रिलीज हो गया है. ये वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी. इस पॉलिटिकल ड्रामा को अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है. वेब सीरीज 15 जनवरी को प्रीमियर होगी.

हिमांशु किशन मेहरा द्वारा निर्मित इस 9 भाग की श्रृंखला में शीर्ष कलाकारों की कास्ट में शामिल हैं सैफ अली खान (Saif Ali Khan), डिम्पल कपाडिया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, दीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमयरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान आयूब, कृतिका कामरा, सराह जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पहूजा और शोनाली नागरानी.

Advertisements

यहाँ देखें Tandav Teaser:

दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के राजधानी शहर में सेट तांडव (Tandav Teaser) दर्शकों को सत्ता के बंद अराजक गलियारों में ले जाएगा और जोड़-तोड़ व पहेलियों के साथ-साथ उन लोगों के रहस्य को भी उजागर करेगा जो सत्ता व शक्ति पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. अली अब्बास जफर के साथ ‘तांडव’ डिम्पल कपाडिया के लिए भी डिजिटल डेब्यू है. साथ ही सैफ अली खान (Saif Ali Khan), जिशान आयूव व सुनील ग्रोवर को कभी न देखे गए अवतारों में प्रस्तुत किया गया है. ‘तांडव’ का प्रीमीयर 15 जनवरी 2021 को होगा और यह भारत में एवं 200 देशों एवं प्रदेशों के प्राइम सदस्यों के लिए उपलब्ध होगी.

Advertisements

Input from News 18

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Advertisements
Facebook