‘किन्नर बहु’ सौम्या ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रचाई शादी, देखे वीडियो

Advertisements

कलर टीवी पर आने वाला पॉपुलर शो ‘शक्ति – अस्तित्व के एहसास’ की किन्नर बहु सौम्या का किरदार निभाने वाली रुबीना दिलाइक ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से आज शादी कर ली है। उनकी शादी की तस्वीरें और जयमाला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हों गई है।

रुबीना घूंघट डाले मंडप तक पहुंचीं । इतना ही नहीं मंडप तक पहुंचते हुए उन्होंन जमकर डांस भी किया । वहीं अभिनव ने भी व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है। दोनों की जोड़ी बहुत ही प्यारी लग रही है। शादी शिमला में हुई है ।

Advertisements

beautiful couple @rubinadilaik @ashukla09 😍😍😍😍 Most beautiful couple #rubiabhikishaadi #rubinavkishaadi #rubinadilaik

A post shared by Rubina Dilaik lover (@rubinadilaiklover) on

Advertisements

दोनों की शादी सिर्फ कुछ करीबी दोस्त और परिवार वालों के बीच हो रही है। हालांकि कुछ टीवी स्टार्स भी शादी में शामिल हुए हैं। दोनों की शादी शिमला में पंजाबी और हिमाचली रीति रिवाज से हुई है.

Advertisements

beautiful couple @rubinadilaik @ashukla09 😍😍😍😍 #rubiabhikishaadi #rubinavkishaadi #rubinadilaik Credit: @imjyotithakur thank you 🙂

A post shared by Rubina Dilaik lover (@rubinadilaiklover) on

शादी के वेन्यू की भी फोटो सोशल मीडिया पर पर वायरल हो रही हैं । वेन्यू को फूलों से सजाया गया है । मंगलवार को रुबीना की मेहंदी रस्म हुई थी । फिर बुधवार को हल्दी रस्म हुई ।

रूबीना की शादी की तस्वीरें और वीडियोज फैन्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैन्स ने रूबीना के एंट्री की भी वीडियोज शेयर की हैं जिसमें वो डांस करते हुए शादी के मंडप की ओर बढ़ रही हैं।

Updated On: June 22, 2018 12:11 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *