RRB NTPC 2020 Exam: एक क्लिक में डाउनलोड करें CBT 1 एग्‍जाम सेंटर, डेट की डिटेल्‍स

RRB NTPC 2020 Exam City, Date Released @rrbcdg.gov.in: रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ने RRB NTPC CBT 1 2020 एग्‍जाम के लिए एग्‍जाम सिटी और डेट की लिंक एक्टिव कर दी है.

Advertisements

RRB NTPC 2020 Exam City, Date Released @rrbcdg.gov.in: रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ने RRB NTPC CBT 1 2020 एग्‍जाम के लिए एग्‍जाम सिटी और डेट की लिंक एक्टिव कर दी है. उम्‍मीदवार अपने रजिस्‍ट्रेशन नंबर और पासवर्ड की मदद से यह जानकारी चेक कर सकते हैं.

आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर एग्‍जाम सिटी चेक करने का लिंक लाइव कर दिया गया है तथा लॉगिन करने की सुविधा रात 9 बजे से शुरू हो चुकी है. जिन उम्‍मीदवारों का एग्‍जाम पहले राउंड में, यानि 28 दिसंबर से 13 जनवरी तक है, वे अपनी एग्‍जाम डेट और सेंटर की जानकारी फौरन आधिकारिक वेबसाइट से चेक करें.

Advertisements

RRB NTPC 2020 Exam City, Date 2020 Released: ऐसे करें चेक

स्‍टेप 1: सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर जाएं.
स्‍टेप 2: होमपेज पर दिख रहे एग्‍जाम सिटी, डेट के लिंक पर क्लिक करें.
स्‍टेप 3: अब अपने क्रेडेंशियल्‍स का प्रयोग कर लॉग-इन करें.
स्‍टेप 4: अपनी जानकारी चेक करें और अपने पास सेव कर लें.

अभी केवल वे ही उम्‍मीदवार अपनी एग्‍जाम सिटी और डेट की जानकारी देख पाएंगे जिनका एग्‍जाम पहले राउंड में होगा. अन्‍य उम्‍मीदवारों के लिए जानकारी पहले राउंड की परीक्षा के बाद जारी की जाएगी. हेवी ट्रैफिक के कारण आधिकारिक वेबसाइट अभी अनरिस्‍पांसिव है. उम्‍मीदवार संयम के साथ वेबसाइट को रीफ्रेश करते रहें और अपनी जानकारी चेक करें. एग्‍जाम सेंटर, डेट चेक करने का डायरेक्‍ट लिंक नीचे मौजूद है.

Advertisements

Source: Aaj Tak

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Advertisements

Updated On: December 19, 2020 9:26 am

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *