RRB Group D Result 2019: इस दिन आएगा आरआरबी ग्रुप डी रिजल्ट, यहां चेक करे

RRB Group D Results Date: जिन लोगों ने आरआरबी ग्रुप डी का एग्जाम दिया है उनके लिए खुशखबरी है. हिदुस्तान टाइम्स के मुताबिक आरआरबी ग्रुप डी के परीक्षाओं के परिणाम 4 मार्च को घोषित होगा.
Advertisements

RRB Group D Results Date: जिन लोगों ने आरआरबी ग्रुप डी का एग्जाम दिया है उनके लिए खुशखबरी है. हिदुस्तान टाइम्स के मुताबिक आरआरबी ग्रुप डी के परीक्षाओं के परिणाम ४ मार्च को घोषित होगा. परीक्षा के परिणाम घोषित होने के बाद अभ्यर्थी को अगले चरण की परीक्षा PET (शारीरिक दक्षता परीक्षा) में शामिल होना होगा. सफल उम्मीदवारों की लिस्ट रेलवे के आधिकारक वेबसाइट पर घोषित की जाएगी।

रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा ग्रुप डी का परिणाम आने के बाद अभ्यर्थिओं को के लिए अगले चरण की शारीरिक दक्षता परीक्षा का शेड्यूल जारी किया जाएगा। साथ ही उसके एडमिट कार्ड भी जारी किए जाएंगे।

Advertisements

पिछले साल रेलवे ने फरवरी-मार्च में ग्रुप डी के 63000 पदों पर भर्तियां निकाली थी। इन सभी पदों पर सीबीटी भर्ती परीक्षा 17 सितंबर से 17 दिसंबर तक चली थी।

ऐसे चेक करे अपना RRB Group D Results

  • सबसे पहले अभ्यर्थी ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Result) देखने के लिए अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर जाएं।
  • ये रही रीजन की वेबसाइट लिस्ट: Ahmedabad, Patna, Ajmer, Allahabad,Bangalore, Bhopal. Bhubaneshwar, Bilaspur, Chandigarh, Chennai, Gorakhpur, Guwahati, Jammu. Kolkata, Malda, Mumbai, Muzaffarpur, Ranchi, Secunderabad, Siliguri, Trivendrm
  • इसके बाद (CEN 02/2018 Level 1 of 7th CPC) लिंक पर क्लिक करें।
  • अब रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि डालकर लॉग इन करें।
  • आपका आरआरबी ग्रुप डी रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा।
  • अब आप अपने रिजल्ट का प्रिंट ऑउट ले सकते हैं।