Rishi Kapoor Death: ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन, ल्यूकेमिया कैंसर से थे पीड़ित

Rishi Kapoor Death: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का गुरुवार सुबह पौने नौ बजे मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया.

Advertisements

Rishi Kapoor Death: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का गुरुवार सुबह पौने नौ बजे मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया. वो दो साल से ल्यूकेमिया कैंसर की बीमारी से जंग लड़ रहे थे. बुधवार रात को सांस लेने में परेशानी के कारण उनकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जहाँ उन्होंने अंतिम सांस ली. सबसे पहले ऋषि कपूर के निधन की खबर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने दी और ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने भी कहा कि ऋषि हमारे बीच नहीं रहे. जिसके बाद पुरे बॉलीवुड जगत में शोक की लहर दौड़ गयी.

Advertisements

ऋषि कपूर के निधन के बाद उनके परिवार की ओर से जारी किए गए बयान में यह बताया गया कि “करीब दो साल तक वे इस बीमारी से लड़ते रहे. अब उनका ये कैंसर आखिरी स्टेज में पहुंच गया था, जिसके कारण उनकी मौत हो गई. उल्लेखनीय है कि ल्यूकेमिया को ब्लड कैंसर भी कहा जाता है. इस कैंसर से प्रमुख रूप से खून और बोन मैरो प्रभावित होते हैं.”

https://www.instagram.com/p/B_mLxi4gT2B/

Advertisements

आपको बता दें, अभी एक दिन पहले यानी 29 अप्रैल को मशहूर अभिनेता इरफान खान ने इस दुनिया को छोड़ दिया। अब इरफान के निधन के 1 दिन बाद 30 अप्रैल को ऋषि कपूर इस दुनिया को अलविदा कह गए. हिंदी सिनेमा जगत ने दो दिन में दो अनमोल हीरों को खो दिया है. दोनों की मौत भी कैंसर के चलते ही हुई है.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: May 30, 2020 4:56 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *