सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती ने वीडियो जारी कर कहा- न्याय व्यवस्था पर भरोसा, सत्यमेव जयते

Rhea Chakraborty video: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए और निर्दोष बताते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है.

Advertisements

Rhea Chakraborty video: सुशांत सिंह सुसाइड मामले में एक्टर के पिता केके सिंह ने सोमवार को पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. सुशांत के पिता ने पुलिस को दिए अपने बयान में रिया पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाए है. जिसके बाद इस मामले की छानबीन करने पटना पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंच चुकी है. मुंबई पहुंचने के बाद पटना पुलिस रिया के घर पर पूछताछ करने गयी थी. लेकीन अभी तक पटना पुलिस पूछताछ नहीं कर पाई है.

इस बीच रिया चक्रवर्ती ने सुशांत मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए और निर्दोष बताते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Rhea Chakraborty video) शेयर किया है जिसमे उन्होंने कहा है कि, ‘मामला कोर्ट में है इसलिए मैं चुप हूं. मुझे न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. सच के सामने आने का भरोसा है. सत्यमेव जयते.’ यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वयारल हो गया है.

Advertisements

सुशांत सिंह मामले पर रिया चक्रवर्ती का वीडियो यहां देखें-

रिया चक्रवर्ती के वकील ने बिहार पुलिस की भी जांच पर रोक लगाने की मांग की है. उनके मुताबिक उस केस को भी मुंबई शिफ्ट कर देना चाहिए. दलील दी जा रही है कि एक ही मामले में दो-दो जगह जांच नहीं हो सकती है.

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत पिछले महीने 14 तारीख को मुंबई के बांद्रा स्थित आवास पर पाए गए थे. जिसके बाद करीब 1 महीने बाद सुशांत के परिवार वालों ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: July 31, 2020 8:57 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *