रिया चक्रवर्ती की टी-शर्ट ने खींचा लोगों का ध्‍यान, तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल

Rhea Chakraborty t shirt quote: सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग ऐंगल से जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisements

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग ऐंगल से जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। तीसरे दिन की पूछताछ में उन्‍होंने मान लिया कि उन्‍होंने ड्रग्‍स ट्राई किया है। इस दौरान जिस चीज ने लोगों का सबसे ज्‍यादा ध्‍यान खींचा, वह रिया की टी-शर्ट थी।

दरअसल, रिया ने जो टी-शर्ट पहन रखी थी, उसमें एक खास मेसेज लिखा था। अब यह तस्‍वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। रिया ने ब्‍लैक टी-शर्ट पहनी हुई थी। इस पर लिखा था, ‘Roses are red, violets are blue, Let’s smash patriarchy, Me and you..’ इसका अर्थ यही था कि आओ, मैं और तुम पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं।

Advertisements
Rhea Chakraborty t shirt quote
Rhea Chakraborty t shirt quote

सुशांत के इर्द-गिर्द थे रिया के जवाब

अब रिया की टी-शर्ट पर लिखे मेसेज को लेकर तमाम अटकलें लगाई जा रही हैं। गिरफ्तारी के बाद अब रिया की कोर्ट में पेशी होनी है। बता दें, तीसरे दिन की पूछताछ में रिया के सारे जवाब सुशांत के इर्द-गिर्द थे। वह हर सवाल के जवाब में यही कह रही थीं कि वह सुशांत के लिए ड्रग्‍स मुहैया करवाती थीं, सुशांत ड्रग्‍स लेते थे, वह सुशांत के कहने पर ही ड्रग पेडलर से बात करती थीं।

Advertisements

बाद में रिया ने किया कबूल

इस पर एनसीबी के अधिकारियों ने कहा कि वह जो कह रही हैं, वह ड्रग पेडलिंग और ड्रग्‍स के व्‍यापार के अंतर्गत आता है। ऐसे में उन्‍हें इसके लिए ज्‍यादा लंबी सजा होगी क्‍योंकि वह ड्रग्‍स मंगवाती थीं, खरीदती थीं और पेडलर्स के संपर्क में थीं। अध‍िकारियों ने रिया से कहा कि बेहतर होगा, यदि आपने ड्रग्‍स लिया है तो उसे कबूल कर लें। बताया जाता है कि इसके बाद रिया टूट गईं और उन्‍होंने कबूल किया कि उन्‍होंने ड्रग्‍स ट्राई भी किया है।

Advertisements

News Source: Nav Bharat Times

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: September 8, 2020 8:43 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *