रिपब्लिक डे पर किसानों को ट्रैक्टर परेड निकालने की मिली मंजूरी, दिल्ली पुलिस ने कही ये बात

रिपब्लिक डे पर किसानों को ट्रैक्टर परेड (Republic Day Tractor Rally) निकालने की इजाज़त मिल गई है. दिल्ली पुलिस की तरफ से किसानों को आधिकारिक रूप से मंजूरी मिल गयी है.

Advertisements

रिपब्लिक डे पर किसानों को ट्रैक्टर परेड (Republic Day Tractor Rally) निकालने की इजाज़त मिल गई है. दिल्ली पुलिस की तरफ से किसानों को आधिकारिक रूप से मंजूरी मिल गयी है. साथ ही किसानों ने जो रूट दिया था. उस रूट से किसानों के ट्रैक्टर परेड निकालने की मंजूरी दिल्ली पुलिस ने दे दी है.

आपको बता दें, किसान ट्रैक्टर परेड दिल्ली के पांच रूटों पर निकालेंगे. दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने सभी अधिकारियों को किसान ट्रैक्टर परेड पर अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं. कमिश्नर ने कहा कि लॉ एंड ऑर्डर बनाए रखने की व्यवस्था की गई है.

Advertisements

वहीं दिल्ली पुलिस के साथ मीटिंग के बाद स्वराज इंडिया के योगेंद्र यादव ने कहा कि आज दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के साथ मीटिंग हुई. जिसमें आधिकारिक रूप से 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड निकालने की इजाज़त मिल गई है. जितने भी साथी अपनी ट्रोलियां लेकर बैठें है. मैं उनसे अपील करता हूं कि सिर्फ ट्रैक्टर दिल्ली के अंदर लेकर आएं, ट्रोलियां न लेकर आएं.

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: January 24, 2021 7:25 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *