Reliance Jio ने लॉन्च किया नया प्रीपेड प्लान, हर दिन मिलेगा इतने जीबी डेटा और भी बहुत कुछ

Reliance Jio New Prepaid Plan: भारतीय टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने उपभोक्ताओं के लिए नई प्रीपेड प्लान लॉन्च किया हैं. इस प्रीपेड प्लान के तहत उपभोक्ताओं को हर दिन 3 GB डेटा मिलेगा.
Advertisements

Reliance Jio New Prepaid Plan: भारतीय टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने उपभोक्ताओं के लिए नई प्रीपेड प्लान लॉन्च किया हैं. इस प्रीपेड प्लान के तहत उपभोक्ताओं को हर दिन 3 GB डेटा मिलेगा. बाजार में इस प्रीपेड प्लान की कीमत 999 रुपये है. ये प्लान तीन महीने के लिए है. इस प्लान के साथ यूजर्स को जियो एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिलेगी. रिलायंस जियो का ये प्लान उपभोक्ताओं को बहुत पसंद आ रही है. और खासकर उन लोगों को जो वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं. तो आइए जानते है रिलायंस जियो (Reliance Jio New Data Plan) के इस नए प्लान के बारें में.

रिलायंस जियो 999 रुपये का प्लान और उसमे मिलने वाले बेनिफिट्स

इस प्लान के तहत उपभोक्ताओं को हर दिन 3 जीबी अनलिमिटेड हाई स्पीड डाटा मिलेगा और साथ ही 100 फ्री एसएमएस भी मिलेगा. इस प्लान में यूजर्स को जियो टू जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा उपलब्ध होगी. जबकि नॉन-जियो नेटवर्क पर बात करने के लिए इस प्लान में आपको 3000 मिनट्स मिलेंगे. इस प्लान की वैधता 84 दिन है. बता दें 3 GB डेटा हर दिन खत्म होने पर इंटरनेट की स्पीड कम हो कर 64Kbps ही रह जाएगी.

Advertisements

रिलायंस जियो 2399 रुपये का प्लान

इसके आलावा अभी हाल ही में जियों ने 2,399 रुपये का नया प्रीपेड प्लान (Reliance Jio Prepaid Plan) लॉन्च किया है. ये प्लान उन लोगों के लिए कामगार सिद्ध हो सकता है, जो लोग कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लॉकडाउन में इस समय वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं. इस प्लान के तहत हर दिन 2 जीबी डाटा मिलेगा और साथ ही 100 फ्री एसएमएस की सुविधा मिलेगी. प्लान की वैधता 365 दिनों की है. इस प्लान में भी जियो नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलती है. इसके साथ ही जियो एप्स के सब्सक्रिप्शन भी मिलेंगे.

आपको बता दें इसके आलावा रिलायंस जियों के बहुत से डाटा प्लान्स ( Jio Data Plans) है. जिसमे आपको सिर्फ डाटा मिलेगा और उसकी वैधता भी निर्धारित है. जियो के 151 रुपये वाले प्लान में 30 जीबी डाटा मिलता है, वहीं 201 रुपये वाले में 40 जीबी और 251 रुपये वाले में 50 जीबी डाटा मिलता है.

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook