Realme XT स्मार्टफोन 64MP कैमरे के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

Realme ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme XT को भारत में लांच कर दिया है. इस फोन की खासियत यह है कि इसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा लगा हुआ है.
Advertisements

चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी Realme ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme XT को भारत में लांच कर दिया है. इस फोन की खासियत यह है कि इसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा लगा हुआ है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट 4GGB/64GB, 6GB/64GB और 8GB/128GB में लांच किया है. जिसकी कीमत ग्राहकों के लिए क्रमशः 15,999 रुपये, 16,999 रुपये और 18,999 रुपये रखी है. इस फोन की बिक्री 16 सितंबर से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

Realme XT स्मार्टफोन Specifications

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो, इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर के साथ वॉटरड्रॉप नॉच और 6.4-इंच फुल-HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. Realme XT में स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। यह स्मार्टफोन डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट करता है. और यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड ColorOS 6 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है.

Advertisements

Realme XT स्मार्टफोन कैमरा

स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो, इसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया गया है. और सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया जो कि SonY iMX 471 सेंसर है. सेल्फी कैमरा में आर्टिफिशल इंटेलीजेंस (AI) ब्यूटीफिकेशन फीचर भी उपलब्ध है।

Advertisements

Realme XT स्मार्टफोन Features

Realme XT के फीचर्स की बात करें तो, इसमें USB टाइप-सी पोर्ट के साथ 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है. इसके अलावा फोन में पावर सप्लाई करने के लिए 4,000mAh की बैटरी उपलब्ध है.

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.