Realme X7 Pro एक्सट्रीम एडिशन लॉन्च, जानिए रेट और फीचर्स

Realme ने अपना लेटेस्ट हैंडसेट लॉन्च कर दिया है. Realme X7 Pro के हालिया एक्सट्रीम एडिशन की लॉन्चिंग चीन (China) में हुई है. वहीं कंपनी ने बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इस सेट में Dimensity 1000+ प्रोसेसर दिया है. 91mobiles.com की रिपोर्ट के मुताबिक एक्सट्रीम एडिशन में 64MP का कैमरा और 4500mAh की बैटरी दी गई है.

Advertisements

Realme ने अपना लेटेस्ट हैंडसेट लॉन्च कर दिया है. Realme X7 Pro के हालिया एक्सट्रीम एडिशन की लॉन्चिंग चीन (China) में हुई है. वहीं कंपनी ने बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इस सेट में Dimensity 1000+ प्रोसेसर दिया है. 91mobiles.com की रिपोर्ट के मुताबिक एक्सट्रीम एडिशन में 64MP का कैमरा और 4500mAh की बैटरी दी गई है. वहीं इस हैंड सेट का रिफ्रेश रेट 90Hz और सैम्पलिंग रेट 360Hz है. हालांकि फिलहाल, ये खुलासा नहीं हुआ है कि इस एक्सट्रीम X7 Pro को भारत (India) में कब तक लॉन्च किया जाएगा.

एक्सट्रीम एडिशन की खासियत

इस मॉडल की बात करें तो एक्सट्रीम एडिशन में 6.55 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जो फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन सपोर्ट करता है. जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है. वहीं यूजर्स को एक्सट्रीम एडिशन फोन में 7nm का Dimensity 1000+ प्रोसेसर मिलेगा. कंपनी ने रियलमी एक्स 7 प्रो एक्सट्रीम एडिशन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें पहला 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और मैक्रो लेंस मौजूद है. वहीं इसके फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. विदेश में हुई लॉन्चिंग की बात करें तो ये स्मार्टफोन Castle स्काई और ब्लैक Clever Forest कलर ऑप्शन में उपलब्ध है.

Advertisements

इस रेट में बनाइए अपना

एक्सट्रीम एडिशन 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा. एक्सट्रीम एडिशन 8GB रैम + 128GB स्टोरेज का प्राइस 2,299 युआन (Yuan) यानी 25,672 रुपये है वहीं 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वाला वेरिएंट 2,599 युआन यानी करीब 29,000 रुपये का है. Realme X7 Pro एक्सट्रीम एडिशन में 4,500mAh की बैटरी है जो 65W फास्ट चार्जिंग से लैस है. मॉडल में VC liquid कूलिंग तकनीक दी गई है. हैंडसेट में Wi-Fi, GPS, ब्लूटूथ और USB टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मौजूद हैं. विदेश में हुई लॉन्चिंग की बात करें तो ये स्मार्टफोन Castle स्काई और ब्लैक Clever Forest कलर ऑप्शन में उपलब्ध है.

Source Link

Advertisements

India News in Hindi के लिए देखें News Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे TWITTER पेज से.

Updated On: April 4, 2021 6:22 pm

Advertisements

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *