रियलमी नार्ज़ो 10 के नए वेरिएंट की बिक्री 30 जून शुरू, जानें इसकी कीमत और खासियत

Realme Narzo 10: चीन की मोबाइल कंपनी ओप्पो की सब ब्रांड कंपनी रियलमी ने अपने नए स्मार्टफोन मॉडल Realme Narzo 10 में नया कलर वेरिएंट को शामिल किया है.
Advertisements

Realme Narzo 10: चीन की मोबाइल कंपनी ओप्पो की सब ब्रांड कंपनी रियलमी ने अपने नए स्मार्टफोन मॉडल Realme Narzo 10 में नया कलर वेरिएंट को शामिल किया है. मीडिया रिपोर्ट्स में मुताबिक यह फ़ोन कल यानी 30 जून को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट वेबसाइट और रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट पर बिक्री की जाएगी. पिछले महीने रियलमी ने इसके दो वेरिएंट को लांच किया था.

भारतीय बाजार में इस फ़ोन की कीमत 11,999 रुपये होगी. फ़ोन की खसियत की बात करें तो क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन के Green और White कलर वेरियंट भारतीय बाजार में पहले से मौजूद हैं.

Advertisements

Realme Narzo 10 की स्पेसिफिकेशन

रियलमी नार्ज़ो 10 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें .5-inch HD+ (720×1,600 pixels) मिनी ड्रॉप डिस्प्ले है, जिसका 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो है. फ़ोन Corning Gorilla Glass 3 की सुरक्षा के साथ आता है. फ़ोन में 4GB रैम के साथ 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. अगर आपको इसकी मेमोरी बढ़ानी है तो माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते है. फ़ोन में पावर के लिए 5,000mAh की बैटरी दी है, जो 18 वाट क्विक चार्जर को सपोर्ट करती है.

Realme Narzo 10 का कैमरा

रियलमी नार्ज़ो 10 के कैमरे की बात करें तो इसमें क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर एफ/1.8 है. सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया है.

Advertisements

रियलमी नार्ज़ो 10 के कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिए गए हैं। फोन के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौज़ूद है.

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook