Sushant Singh Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत केस में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, अब सामने आईं ये बातें

Sushant Singh Suicide Case: अब तक की जांच में पुलिस को जानकारी मिली है कि सुशांत अक्टूबर 2019 में मुंबई के एक हॉस्पिटल में डीप डिप्रेशन की शिकायत के साथ तकरीबन एक हफ्ते के लिए एडमिट हुए थे.
Advertisements

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है. सूत्रों का दावा है कि अब तक की जांच में पुलिस को जानकारी मिली है कि सुशांत अक्टूबर 2019 में मुंबई के एक हॉस्पिटल में डीप डिप्रेशन की शिकायत के साथ तकरीबन एक हफ्ते के लिए एडमिट हुए थे. सुशांत ने पिछले कुछ सालों में तकरीबन 5 अलग मनोचिकित्सक (Psychiatrist) से मिल चुके थे. मुंबई पुलिस ने इनमें से दो डॉक्टरों से शुक्रवार को कई घंटों तक पूछताछ कर बयान दर्ज किया.

इनमें से एक डॉक्टर ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि वे पिछले करीब एक साल से सुशांत का ट्रीटमेंट कर रहे थे. सुशांत को रिया चक्रवर्ती ने अपने एक दोस्त के रिकमेंडेशन पर मिलवाया था. सुशांत उस वक्त काफी डिप्रेशन और ट्रॉमा में थे और किसी परेशानी के दौर से गुजर रहे थे. नींद न आना, उलझन में रहना, हर बात को शक की नजर से देखना… ये उनमें शुरुआती सिम्पटम्स थे.

Advertisements

सुशांत जब भी काउंसलिंग के लिए आते थे, तो रिया उनके साथ होती थीं. पुलिस ने डॉक्टर्स को सुशांत की काउंसलिंग के दौरान तैयार किए गए उनके नोट्स, मेडिकल फाइल्स और इससे जुड़े अन्य दस्तावेज भी साझा करने के लिए कहा है. सूत्रों का दावा है कि मनोचिकित्सक ने सुशांत और उसकी जिंदगी से जुड़ी कुछ और भी अहम जानकारियां पुलिस के साथ साझा की हैं, जिसे इस वक्त मीडिया से शेयर नहीं किया जा सकता. इन तथ्यों को पुलिस सुशांत के दूसरे डॉक्टर्स, उनके परिवार और दोस्तों से वेरिफाई भी करवाना चाहती है.

Source: Zee News

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook