Sanju Box Office Collection: जानें ‘संजू’ ने अब तक कितनी कमाई की है

Advertisements

रणबीर कपूर अभिनीत संजय दत्त की बायोपिक और राजकुमार हिरानी निर्देशित ‘संजू’ फिल्म दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. आलम यह है कि संजू फिल्म की पहले से ही एडवांस बुकिंग हो चुकी है. लोगों में इस फिल्म को लेकर इतना क्रेज है कि टिकट भी नहीं मिल रहा है। फिल्म ने सलमान खान की ‘रेस-3’ और टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 2’ का रिकॉर्ड ब्रेक किया.

पहले दिन इस फिल्म ने 34.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। और ये 2018 की सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्मों में शुमार हो गई है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, दूसरे द‍िन इस फ‍िल्‍म ने 38.60 करोड़ की कमाई की है। इस तरह इस फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 73.35 करोड़ रुपये हो गया है। फ‍िल्‍म ने दो द‍िन में 50 करोड़ का आंकड़ पार कर ल‍िया है।

बता दे, इस फिल्म में रणबीर कपूर ने बहुत ही उम्दा काम किया है। संजय दत्त के जीवन से जुड़ी हर कहानी को रुपहले पर्दे पर उतारा है। रणबीर कपूर के इस फिल्म में किए एक्टिंग की हर जगह तारीफ हो रही है। जिस रफ्तार से ‘संजू’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है, उससे अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म महज 3 या 4 दिन में ही अपनी लागत निकाल लेगी.

फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, परेश रावल, विक्की कौशल और करिश्मा तन्ना मुख्य भूमिका में हैं.