रकुल प्रीत सिंह हुईं कोरोना नेगेटिव, दुआओं के लिए फैंस को कहा थैंक्‍यू

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जो कि हैदराबाद में अजय देवगन और अमिताभ बच्‍चन के साथ फिल्‍म 'मईडे' की शूटिंग कर रही थीं, हाल ही में कोविड पॉजिटिव पाई गई थीं।
Advertisements

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जो कि हैदराबाद में अजय देवगन और अमिताभ बच्‍चन के साथ फिल्‍म ‘मईडे’ की शूटिंग कर रही थीं, हाल ही में कोविड पॉजिटिव पाई गई थीं। हालांकि, अब वह रिकवर हो गई हैं और उन्‍होंने सोशल मीडिया पर ऑफिशल स्‍टेटमेंट जारी किया है।

रकुल (Rakul Preet Singh) ने अपने बयान में फैंस का शुक्रिया अदा किया है जिन्‍होंने उनके स्‍वस्‍थ होने की प्रार्थना की। ऐक्‍ट्रेस ने यह भी कहा कि वह अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य और पॉजिटिविटी के साथ 2021 को शुरू करने का इंतजार कर रही हैं।

Advertisements

रकुल को 2021 का बेसब्री से इंतजार

रकुल ने कहा, ‘यह बताकर खुशी हो रही है कि मेरा कोविड टेस्‍ट नेगेटिव आया है। मैं बिल्‍कुल ठीक महसूस कर रही हूं। आप सभी की दुआओं और प्‍यार के लिए शुक्रिया। अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य के साथ 2021 शुरू करने का इंतजार अब नहीं हो रहा है। जिम्‍मेदार बनें, मास्‍क पहनें और सभी सावधानियां बरतें।’

Advertisements

रकुल ने खुद को किया था क्‍वारंटीन

बता दें, इससे पहले रकुल ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। ऐक्‍ट्रेस ने बताया था कि उन्‍होंने खुद को क्‍वारंटीन कर लिया है और अपील की थी कि जो लोग उनसे मिले हैं, वे अपना टेस्‍ट करा लें।

Advertisements

इन फिल्‍मों में दिखेंगी रकुल

वर्क फ्रंट की बात करें तो रकुल ‘मई डे’ के अलावा फिल्‍म ‘अटैक’ में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगे। यही नहीं, एक और फिल्‍म में वह अर्जुन कपूर के साथ दिखेंगी।

Source: Nav Bharat

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook