कोरोना से संक्रमित हुईं एक्ट्रेस Rakul Preet Singh, खुद को किया क्वारंटीन

अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) कोरोना संक्रमित हो गई हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के लिए जरिए दी.

Advertisements

अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) कोरोना संक्रमित हो गई हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के लिए जरिए दी. इस पोस्ट में रकुल ने बताया कि वो अब पहले से ठीक महसूस कर रही हैं. साथ ही लोगों से गुजारिश की कि जो भी बीते कुछ दिनों में उनके टच में रहे वो भी आपका कोविड 19 टेस्ट जरूर करवा लें.

रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा- ‘मैं आप सभी को ये बात बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। मैंने अपने आपको क्वारंटीन कर लिया है। मैं पहले से ठीक महसूस कर रही हूं और आराम कर रही हूं ताकि शूटिंग जल्दी शुरू कर सकूं। उन सभी लोगों से गुजारिश करना चाहती हूं जो बीते कुछ दिनों में मेरे टच में रहे कि प्लीज अपना कोरोना टेस्ट जरूर करवाएं। शुक्रिया और सुरक्षित रहिए।

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: December 23, 2020 10:06 am

Advertisements

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *