Rajinikanth Health: रजनीकांत को अस्पताल से मिली छुट्टी, ब्लड प्रेशर की वजह से हुए थे भर्ती

Rajinikanth Health News: सुपरस्टार रजनीकांत को आज हैदराबाद के अपोलो अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. अस्पताल प्रसाशन ने कहा कि उनके स्वास्थ्य में सुधार को देखते हुए आज उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया.
Advertisements

Rajinikanth Health News: सुपरस्टार रजनीकांत को आज हैदराबाद के अपोलो अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. अस्पताल प्रसाशन ने कहा कि उनके स्वास्थ्य में सुधार को देखते हुए आज उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. उनका बल्ड प्रेशर स्थिर है और वह काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं. डॉक्टरों की तरफ से सलाह दी गई है कि अभी के लिए रजनीकांत किसी भी तरह का प्रेशर ना लें. उन्हें तनाव से दूर रहने के लिए कहा गया. वहीं उन्हें बाहर कम से कम जाने की सलाह भी दी गई है क्योंकि कोरोना का खतरा अभी भी जारी है.

आपको बता दें, रजनीकांत (Rajinikanth Health) को ब्लड प्रेशर की परेशानी के चलते उन्हें 25 दिसंबर को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह अपनी फिल्म Annaatthe की शूटिंग कर रहे थे, जिस दौरान उन्हें ब्लड प्रेशर की दिक्कत होने लगी. रजनीकांत पिछले 10 दिनों से हैराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

Advertisements

फिल्म के 8 क्रू मेंबर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद रजनीकांत ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था. लेकिन उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी. इसके बाद से रजनीकांत आइसोलेशन में हैं. हालांकि उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं. आज डिस्चार्ज किए जाने से पहले अपोलो अस्पताल की ओर से बताया गया कि, रजनीकांत की मेडिकल जांच रिपोर्ट में कुछ भी चिंताजनक नहीं है.

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook