बीपी की शिकायत के बाद सुपरस्टार रजनीकांत हैदराबाद के अपोलो में भर्ती

Rajinikanth Health News in Hindi: दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत को आप ब्लड प्रेशर की समस्या के की वहज से हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
Advertisements

Rajinikanth Health News: दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत को आप ब्लड प्रेशर की समस्या के की वहज से हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसकी जानकारी खुद अस्पताल प्रशासन ने दी. शुक्रवार को जारी एक बयान में अस्पताल ने कहा कि रजनीकांत को सुबह बीपी की समस्या के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अस्पताल ने कहा, जब तक उनका ब्लड प्रेशर स्थिर नहीं हो जाता तब तक अस्पताल में उनकी जांच और निगरानी की जाएगी. ब्लड प्रेशर और थकावट के अलावा उनके पास कोई अन्य लक्षण नहीं है। उनका हेमोडायनामिक भी स्थिर है.

Advertisements

अपोलो अस्पताल के मुताबिक, रजनीकांत 22 दिसंबर को कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट में निगेटिव पाए गए थे. आपको बता दें, रजनीकांत अपनी आगामी आने वाली फिल्म अन्नात्थे की हैदराबाद में शूटिंग कर रहे थे. अभी कुछ दिन पहले उनके फिल्म के 8 क्रू मेंबर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. फिल्म Annaatthe में रजनीकांत के साथ नयनतारा, कीर्ति सुरेश, खुशबू, मीना और प्रकाश राज अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook