राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखी पीएम मोदी के लिए कविता, महंगाई और किसान मुद्दों पर घेरा

Rahul Gandhi Poem On PM Narendra Modi: राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक कविता के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर सवाल उठाए हैं. राहुल शुक्रवार से बिहार में चुनावी अभियान का आगाज करने जा रहे हैं. वह तेजस्वी यादव के साथ रैली करेंगे.

Advertisements

वायनाड (Wayanad) लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने दिन का पहला ट्वीट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के नाम किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में 6 लाइनों की कविता के जरिए पीएम पर तंज कसा है. अब तक बिहार के चुनावी माहौल से दूर चल रहे राहुल शुक्रवार को राज्य में चुनावी अभियान (Election Campaign) का आगाज करने जा रहे हैं. वह राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव के साथ संयुक्त रैली करेंगे.

एक कविता में तमाम मुद्दों पर पीएम को घेरा
राहुल ने गुरुवार को किए ट्वीट में पीएम को महंगाई से लेकर किसान कानूनों तक के मद्दों पर घेरा. उन्होंने लिखा ‘आम जन पर लगातार होते वार, अब महंगाई भी हुई हद से पार. काले क़ानूनों से किसान लाचार, छीना उनका सम्मान व अधिकार. हाथ पर हाथ धरे मोदी सरकार, करे सिर्फ़ पूंजीपति मित्रों का बेड़ा पार.’

Advertisements

बिहार में एक ही दिन रैली करेंगे राहुल-मोदी
राहुल गांधी 23 अक्टूबर शुक्रवार से बिहार में चुनावी (Bihar Election) अभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं. राहुल अपनी पहली रैली नवादा जिले के हिसुआ में तेजस्वी यादव के साथ करेंगे. खास बात है कि शुक्रवार से ही पीएम मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमाल चुनावी रैलियां शुरू करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल और तेजस्वी की रैली में वाम दलों के कुछ नेता भी शामिल हो सकते हैं.

भारत-चीन सीमा विवाद पर भी पीएम से किया था सवाल
कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के दौरान पीएम 7वीं बार देश को संबोधित किया था. इस बात की जानकारी पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी थी. उन्होंने लिखा था ‘आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा. आप जरूर जुड़ें.’ इस पर राहुल ने कहा था, ‘अपने 6 बजे के संबोधन में, कृपया देश को वह तारीख बताएं, जब आप चीन को भारतीय इलाकों से बाहर फेंक देंगे.’

Source: News 18

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: October 23, 2020 9:32 am

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *