लद्दाख को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का दावा निकला फर्जी, जान लीजिए सच्‍चाई

राहुल गांधी इस वीडियो में जिन लोगों को आम लद्दाखी नागरिक बता रहे हैं, वे दरअसल कांग्रेस से जुड़े स्‍थानीय कार्यकर्ता हैं।

Advertisements

पीएम नरेंद्र मोदी के लेह दौरे के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्‍ट कर कहा था कि लद्दाखी कह रहे हैं कि चीन ने हमारी जमीन पर कब्‍जा किया, जबकि पीएम मोदी कह रहे हैं कि हमारी जमीन पर किसी ने कब्‍जा नहीं किया। जाहिर है कि कोई न कोई झूठ बोल रहा है। उस वीडियो में कई लोगों यह कहते हुए दिख रहे हैं कि चीन ने लद्दाख क्षेत्र में कई जगह भारतीय सीमा के भीतर घुसपैठ की है।

लेकिन अब इस वीडियो की सच्‍चाई सामने आ गई है। दरअसल कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस वीडियो में जिन लोगों को आम लद्दाखी नागरिक बता रहे हैं, वे दरअसल कांग्रेस से जुड़े स्‍थानीय कार्यकर्ता हैं। लेह की बीडीसी चेयरमैन स्कलजांग दॉर्जे ने इसकी सच्‍चाई बताते हुए कहा कि राहुल गांधी के वीडियो में अधिकतर कांग्रेसी हैं। उस वीडियो में कांग्रेस के लेह जिलाध्‍यक्ष, कांग्रेस के लेह यूथ अध्यक्ष, कांग्रेस के लेह महासचिव, कांग्रेस के कार्यकर्ता, कांग्रेस के पूर्व काउंसलर मौजूद हैं। राहुल गांधी के वीडियो में कारगिल के लोग भी हैं। बाहरी लोगों का भी बयान है। लद्दाख पूरी तरह सुरक्षित है, जब वास्‍तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर किसी को जाने की इजाजत नहीं है तो कांग्रेस को कैसे पता चल रहा है कि चीन ने कब्‍जा किया है। हमें सेना और सरकार पर भरोसा करना चाहिए।

Advertisements

उन्‍होंने राहुल गांधी के ट्वीट पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि राहुल देश से झूठ बोल रहे हैं। सब कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बाइट लगाकर लद्दाख पर चीन के कब्‍जे की कहानी बता रहे हैं। राहुल गांधी को सेना पर कभी भी भरोसा नहीं होता है। राहुल के वीडियो में एक-एक व्यक्ति कांग्रेस का है।

Source: Zee News

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: July 5, 2020 2:22 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *