सलमान खान ने ट्रोलर्स को अपने ही अंदाज़ में दिया जवाब, देखे वीडियो

मुंबई : सलमान खान अभिनीत रेस ३ का ट्रेलर लॉन्च हो चूका है। इस फिल्म के ट्रेलर का लोग लम्बे समय से इंतजार कर रहे थे. जहा कुछ लोग इस ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे है तो वही कुछ लोग इस ट्रेलर को लेकर खुश नहीं है और सोशल मीडिया पर इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर खूब ट्रोल कर रहे है। सलमान खान के साथ इस फिल्म में बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेजी शाह, जैकलीन फर्नांडिस और साकिब सलीम जैसे कलाकार हैं.

रेस ३ के इस ट्रेलर में अभिनेत्री डेजी शाह के एक डायलॉग है, ‘आर बिजनेस इज आर बिजनेस, नन ऑफ योर बिजनेस.’ डेजी के इसी डायलॉग को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के ट्रोल्स और मजाक बन रहे हैं.

अब सलमान खान सामने आकर ट्रोलर्स को अपने ही अंदाज में जवाब दिया है। और ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमे वो एक गाड़ी में बैठे हुए है और उसी समय उनसे एक व्यक्ति पूछता है, ‘कहां जा रहे हो भाई?’ जवाब में सलमान कहते हैं, ‘आर बिजनस इज आर बिजनस, नन ऑफ यॉर बिजनस’, सलामन खान ने यह जवाब देकर एक तीर से दो निशाने लगाए हैं.

सलमान खान की यह फिल्म 15 जून को रिलीज़ होगी, जिसे सलमान खान बहुत ही उत्साहित हैं। इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है और रमेश तौरानी इस फिल्म के निर्माता है.