सलमान खान ने ट्रोलर्स को अपने ही अंदाज़ में दिया जवाब, देखे वीडियो

Advertisements

मुंबई : सलमान खान अभिनीत रेस ३ का ट्रेलर लॉन्च हो चूका है। इस फिल्म के ट्रेलर का लोग लम्बे समय से इंतजार कर रहे थे. जहा कुछ लोग इस ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे है तो वही कुछ लोग इस ट्रेलर को लेकर खुश नहीं है और सोशल मीडिया पर इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर खूब ट्रोल कर रहे है। सलमान खान के साथ इस फिल्म में बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेजी शाह, जैकलीन फर्नांडिस और साकिब सलीम जैसे कलाकार हैं.

रेस ३ के इस ट्रेलर में अभिनेत्री डेजी शाह के एक डायलॉग है, ‘आर बिजनेस इज आर बिजनेस, नन ऑफ योर बिजनेस.’ डेजी के इसी डायलॉग को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के ट्रोल्स और मजाक बन रहे हैं.

Advertisements

अब सलमान खान सामने आकर ट्रोलर्स को अपने ही अंदाज में जवाब दिया है। और ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमे वो एक गाड़ी में बैठे हुए है और उसी समय उनसे एक व्यक्ति पूछता है, ‘कहां जा रहे हो भाई?’ जवाब में सलमान कहते हैं, ‘आर बिजनस इज आर बिजनस, नन ऑफ यॉर बिजनस’, सलामन खान ने यह जवाब देकर एक तीर से दो निशाने लगाए हैं.

Our business is our business, None of your business – #SalmanKhan 😂

Advertisements

A post shared by Salman Khan (@salmankhanfanclub) on

Advertisements

सलमान खान की यह फिल्म 15 जून को रिलीज़ होगी, जिसे सलमान खान बहुत ही उत्साहित हैं। इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है और रमेश तौरानी इस फिल्म के निर्माता है.

Updated On: May 22, 2018 11:11 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *