Poco M3 Pro 5G स्मार्टफोन भारत में 8 जून को होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स

पोको इंडिया (POCO India) ने आज अपनेआधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिये अनाउंस किया है कि POCO M3 Pro 5G स्मार्टफोन को इंडिया में 8 जून को लॉन्च करेगा.
Advertisements

पोको इंडिया (POCO India) ने आज अपनेआधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिये अनाउंस किया है कि POCO M3 Pro 5G स्मार्टफोन को इंडिया में 8 जून को लॉन्च करेगा. यह Poco M3 का अपग्रेडेड वर्जन है. कंपनी ने पोस्ट में बताया कि यह पोको का पहला 5G स्मार्टफोन है. Poco M3 Pro को MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है.  POCO M3 Pro 5G स्मार्टफोन की सेल भारत में फ्लिपकार्ट के जरिये होगी. फोन की कीमत भारत में 15 हजार रुपये के आसपास रहने की संभावना है. आइए जानते हैं फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स क्या-क्या हो सकते है-

POCO M3 Pro 5G स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

POCO M3 Pro 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. फोन के डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 90Hz है. यह MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी. यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड MIUI 12 पर काम करता है. फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Advertisements

POCO M3 Pro 5G फोन में कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो इसमें ड्यूल सिम स्लॉट, 5G, ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं.

Advertisements

POCO M3 Pro 5G कैमरा

फोटोग्राफी के लिए POCO M3 Pro 5G फोन में रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है.

Realme X7 Max 5G स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

Advertisements

लाइफस्टाइल और स्वास्थ्य से जुड़े ख़बरों को पढ़ने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @News Aadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @News_Aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook