Happy new year 2021: पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति ने देशवासियों को दी नए साल पर की शुभकामनाएं

Happy new year 2021: नए साल के मौके पर आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं दी है. प्रधानमंत्री मोदी ने कामना की है कि नया साल सभी देशवासियों के जीवन में अच्छा स्वास्थ्य, खुशियां और समृद्धि लेकर आए.

Advertisements

Happy new year 2021: नए साल के मौके पर आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं दी है. प्रधानमंत्री मोदी ने कामना की है कि नया साल सभी देशवासियों के जीवन में अच्छा स्वास्थ्य, खुशियां और समृद्धि लेकर आए.

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा कि आप सभी को नए साल 2021 की शुभकामनाएं. कामना करता हूं कि ये साल आपके जीवन में अच्छी सेहत, खुशियां और समृद्धि लेकर आए. इस साल दुनिया में आशा और कल्याण की भावना का वास हो.

Advertisements

इन नेताओं ने भी Happy new year 2021 की बधाई

देश के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने भी इस मौके पर देशवासियों को बधाई दी. उन्होंने ने ट्वीट कर कहा कि, नव वर्ष की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। नया साल, एक नई शुरुआत करने का अवसर होता है और व्‍यक्तिगत एवं सामूहिक विकास के हमारे संकल्‍प को बल देता है। कोविड-19 से उत्‍पन्‍न चुनौतियों का यह समय, हम सभी के लिए एकजुट होकर आगे बढ़ने का समय है।

इस मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सभी देशवासियों को बधाई दी. मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि नव वर्ष 2021 की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम से कामना है कि यह वर्ष मानवता के लिए आनंदमय, शांतिमय, सुखमय, आरोग्यमय एवं मंगलमय हो। आइए, नवल वर्ष में हम सभी समर्थ, आत्मनिर्भर एवं समावेशी “नए भारत” के “नए उत्तर प्रदेश” के निर्माण हेतु प्रतिबद्ध हों।

देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी नए साल के मौके (Happy new year 2021) पर देशवासियों को बधाई दी. उन्होंने ने ट्वीट कर कहा कि आप सभी को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएँ। यह साल आपके और पूरे परिवार के लिए सुख, समृद्धि, शांति और उत्तम स्वास्थ्य लेकर आए यही मेरी आपको शुभकामना है।

 

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने भी देशवासियों और छात्रों को भी नववर्ष की बधाई दी. उन्होंने ट्वीट कर रहा है कि नव-वर्ष की नई सुबह में सभी विद्यार्थियों, शिक्षकों, अभिभावकों, शिक्षा मंत्रालय के अधिकारियों एवं सभी देशवासियों को नव-वर्ष की असीम और अनंत शुभकामनाएं ! भगवान बद्री केदार जी से प्रार्थना है कि नव-वर्ष का मंगल प्रभात आप सबके जीवन को सुख-शांति एवं समृद्धि से आलोकित करे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: January 1, 2021 11:01 am

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *