पीएम मोदी ने आधी रात को किया काशी भ्रमण, बाबा विश्वनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना

Advertisements

पीएम नरेंद्र मोदी अपने दो दिवसीय यूपी के यात्रा के दौरान उन्होंने आज़मगढ़ में देश के सबसे बड़े एक्सप्रेस-वे ‘पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे’ का शिलान्यास किया तो उसके बाद अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे और आधी रात को अपने प्रोटोकॉल तोड़कर बनारस की सड़को पर निकल गए घूमने के लिए। पीएम मोदी ने यूनिवर्सिटी परिसर में विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की. पीएम मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे.

पीएम नरेंद्र मोदी डीरेका के गेस्ट हाउस में रुके हुए थे. रात हो जाने पर वह अपनी गाड़ी से निकले और बीएचयू कैंपस पहुंच गए. पीएम मोदी ने वाराणसी शहर में हुए विकास कार्यों का जायजा भी लिया. काशी की सड़कों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लोगों ने ‘हर हर महादेव’ और ‘हर हर मोदी’ के उद्घोष से अभिवादन किया.

मंदिर में दर्शन करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी अपने काफिले के साथ लंका, गुरुधाम रविंद्रपुरी, भेलूपुर, मदनपूरा, गोदौलिया, चौक, मैदागिन, लहुराबीर, अंधरापुल, अंबेडकर चौराहा, सर्किट हाउस, नदेसर, कैंट रेलवे स्टेशन, लहरतारा होते हुए वापस रात्रि विश्राम के लिए डीरेका गेस्ट हाउस लौटे. पीएम मोदी का दौरा रात में लगभग 1 घंटे तक चलता रहा.