पीएम नरेंद्र मोदी आज IIM संबलपुर का करेंगे शिलान्यास, 2022 तक पूरा होगा निर्माण

साल के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम), संबलपुर के कैंपस का (IIM Sambalpur Lay Foundation) शिलान्यास करेंगे.

Advertisements

साल के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम), संबलपुर के कैंपस का (IIM Sambalpur Lay Foundation) शिलान्यास करेंगे. इस अवसर पर ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक भी उपस्थित होंगे. वही इस कार्यक्रम में केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल ‘निशंक’, ओडिशा के राजयपाल गणेशी लाल और केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी उपस्थित रहेंगे.

समारोह में विद्यार्थी, पूर्व छात्र , बड़े-बड़े अधिकारी और आईआईएम संबलपुर की फैकल्टी सहित वर्चुअली 5,000 से अधिक लोग मौजूद रहेंगे.

Advertisements

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद शुक्रवार को ट्वीट कर लोगों को जानकारी दी कि वे शनिवार को ओडिशा के आईआईएम संबलपुर के स्थायी कैंपस का शिलान्यास करेंगे. यह कार्यक्रम सुबह 11 बजे शुरू होगा. जानकारी के मुताबिक, IIM संबलपुर कैंपस का निर्माण कार्य अप्रैल 2022 तक पूरा हो जाएगा.

Advertisements

यहां साल 2019-21 के एमबीए के बैच में 49 फीसदी छात्राएं शामिल रही हैं और 2020-22 के एमबीए बैच में 43 फीसदी छात्राओं ने एडमिशन लिया है.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: January 2, 2021 9:26 am

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *