Bihar Election 2020: प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार के लोगों के लिए लिखा खत, जानिए क्या की अपील

Narendra Modi letter for Bihar people: बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के चुनाव प्रसार खत्म होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहारवासियों के नाम पत्र लिखा है.
Advertisements

बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के चुनाव प्रसार खत्म होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहारवासियों के नाम पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होंने बिहार की जनता से एनडीए पर भरोसा करने और एनडीए की बिहार में सरकार बनाने की बात की है.

पीएम मोदी ने आज बिहार में रहने वाले लोगों के लिया एक खुला पत्र लिखा है जिसमे उन्होंने राज्य के लोगों से अपील की है कि बिहार में कुशासन नहीं, सुशासन पर मतदान करना है. हमारा मंत्र सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्नास है. पीएम मोदी ने कहा कि मुझे नीतीश कुमार की सरकार की जरूरत है. बिहार में विकास के नाम पर मतदान हो रहा है.

Advertisements

आपको बता दें, बिहार में तीसरे और अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार बंद हो चुका है. तीसरे चरण के लिए बिहार में ७ नवंबर को वोटिंग होगी. पीएम मोदी ने कहा कि इस बार बिहार में विकास के नाम पर मतदान हो रहा है. आइए जानते है कि, पीएम मोदी ने अपने खत में बिहारवासियों के लिए क्या लिखा है –

Advertisements

पीएम मोदी द्वारा ट्वीट किए गए इस पत्र में बिहार के विकास के बारें में बात की गयी है. आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में बिहार के 15 जिलों में चुनाव होने है. इससे पहले आज शाम को बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण में होने वाली 78 सीटों पर चुनाव का प्रचार खत्म हो गया है.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Advertisements
Facebook