पाकिस्तान की वेबसाइट हैक करके लिख दिया, ‘राम लला हम आएंगे, कराची और लाहौर में भी मंदिर बनाएंगे’

प्रख्यात पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में देखा गया है कि वेबसाइट के पृष्ठ के शीर्ष पर तिरंगा झंडा लहरा रहा है।
Advertisements

भारत के 74 वें स्वतंत्रता दिवस पर, पाकिस्तान की वेबसाइटों पर भी अच्छे समाचार संदेश दिखाई दिए। पाकिस्तान के फातिमा जिन्ना महिला विश्वविद्यालय की वेबसाइट में भारत का तिरंगा झंडा लहराता हुआ देखा गया। यही नहीं, भगवान राम की तस्वीर भी लगाई गई थी। इसके साथ ही कराची और लाहौर में राम मंदिर बनेगा। हालांकि, यह पाकिस्तानी लोग नहीं बल्कि हैकर्स हैं।

प्रख्यात पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में देखा गया है कि वेबसाइट के पृष्ठ के शीर्ष पर तिरंगा झंडा लहरा रहा है। इसके साथ ही ‘सत्यमेव जयते’ भी लिखा गया था। सबसे नीचे तिरंगे झंडे के साथ दौड़ते बच्चों की तस्वीर है।

Advertisements

इस स्थान पर ‘स्वतंत्रता दिवस की बधाई’ भी दी गई है। फिर इसके बाद स्क्रीन थोड़ी ऊपर उठती है और भगवान राम की एक तस्वीर सामने आती है। कैप्शन के साथ लिखा गया है, “राम लला हम आएंगे, हम कराची और लाहौर में भी मंदिर बनाएंगे।”

Advertisements

इसके नीचे वेबसाइट पर लिखा था कि हजारों लोगों की बलि दी गई है। इसी के चलते आज हमारा देश इस दिन को मना रहा है। उनके बलिदानों को नहीं भूल सकते। स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।

यह पहली बार नहीं है कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हैकर्स ने पाकिस्तान की वेबसाइटों को हैक किया है। 2017, 2018 में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, हैकर्स ने पाकिस्तान की वेबसाइटों को निशाना बनाते हुए उन्हें हैक कर लिया।

Advertisements

2017 में, पाकिस्तान सरकार की वेबसाइट हैक की गई और तिरंगा फहराया गया। कुछ दिनों पहले डॉन न्यूज की वेबसाइट को हैकर्स ने हैक कर लिया था और उस पर तिरंगा के साथ हैप्पी इंडिपेंडेंस डे लिखा था और उसके साथ एक वीडियो चल रहा था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook