OPPO Realme 1 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

ओप्पो ने अपने ब्रांड के स्मार्टफोन रियलमी 1 को भारत में लॉन्च कर दिया है। रियलमी 1 की बिक्री भारत में अमेजॉन से होगी। कंपनी ने कहा है कि यह फोन मेड इन इंडिया है।

Advertisements

ओप्पो ने अपने ब्रांड के स्मार्टफोन रियलमी 1 को भारत में लॉन्च कर दिया है। रियलमी 1 की बिक्री भारत में अमेजॉन से होगी। कंपनी ने कहा है कि यह फोन मेड इन इंडिया है। इसकी पहली फ्लैश सेल 25 मई को दोपहर 12 बजे से होगी। रियलमी 1 के साथ एसबीआई कार्ड पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा फोन के साथ ग्राहकों कवर और स्क्रीन प्रोटेक्टर भी साथ में मिलेगा। Realme 1 की भारत में शुरुआती कीमत 8,990 रुपये है।

चीन स्मार्टफोन कंपनी निर्माता ओप्पो ने अपना रियलमी 1 को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी बिक्री इ-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़ॉन इंडिया से होगी। ओप्पो ने अपने स्टेटमेंट में कहा है की यह स्मार्टफोन पूर्ण रूप से मेड इन इंडिया है. Realme 1 की भारत में शुरुआती कीमत 8,990 रुपये है। और यह एसबीआई कार्ड पर 5 प्रतिशत का कैशबैक के साथ उपलब्ध होगा। इस फ़ोन की पहली फ़्लैश सेल अमेज़ॉन इंडिया पर २५ मई को दोपहर १२ बजे से स्टार्ट होगा।

Advertisements

Advertisements

Realme 1 के 3 जीबी/32 जीबी वेरिएंट का दाम 8,990 रुपये है। ४ जीबी/64 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 10,990 रुपये है । और इसके अलावा Realme 1 का 6 जीबी/128 जीबी वेरिएंट भी है जिसकी कीमत 13,990 रुपये है।

OPPO Realme 1 कैमरा फीचर्स

सेल्फी प्रेमियों के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसके अलावा रियलमी 1 में 13 मेगापिक्सल का रियर और 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। रियलमी 1 में ओप्पो एआई ब्यूटी 2.0 फीचर दिया गया है।

OPPO  Realme 1 के फीचर्स:

ओप्पो Realme १ फोन डायमंड ब्लैक फिनिश के साथ आता है। इसमें ६ इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया आया है। फोन में मीडियाटेक हीलियो P60 चिपसेट के साथ 3GB/4GB/6GB रैम और 32GB/64GB/128GB स्टोरेज दी गई है। फोन ड्यूल 4G और VoLTE को सपोर्ट करता है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 3410 एमएएच बैटरी दी गई है और लम्बी बैटरी लाइफ के लिए फोन AI बैटरी मैनेजमेंट के साथ आता है।

OPPO RealMe 1 Unboxing and First Look

Updated On: November 30, 2022 2:35 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *