OPPO FindX जल्द ही भारत में होगा लॉन्च, जाने इसके कीमत और खासियत

नई दिल्ली: चीन की स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो ने अपनी 3 रियर कैमरों वाली नई फ्लैगशिप स्मार्टफोन The Find X को जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। जानकारी के मुताबिक कंपनी 4 साल बाद अपना ये फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। इससे पहले ओप्पो ने 2014 में अपना आखिरी फ्लैगशिप फाइंड 7 के नाम से लॉन्च किया था.

ओप्पो ने इस फ़ोन की लॉन्च के बारे में ट्विटर पर जानकारी दी, जहा ओप्पो मोबाइल इंडिया ने ट्विटर पर “Futuristic Flagship” is coming to the market with #OPPOFindX लिखा है। इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में नॉच डिस्प्ले होगा जो ट्रिपल लैंस कैमरा सेटअप के साथ आएगा। और इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर की भी सुविधा दी जाएगी।

OPPO FindX Smartphone Specification

अगर इसके स्पेसिफिकेशन की बात करे तो, ओप्पो फाइंड एक्स दो संस्करण में उपलब्ध होगा। जहा पहला संस्करण 3 जीबी रैम के साथ आएगा तो वही दूसरा 6 जीबी रैम के साथ उपलब्ध होगा। जिसमे 3 जीबी रैम वाला संस्करण 32 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा तो वहीं 6 जीबी वाला वेरिएंट 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ अाएगा।

यह डिवाइस Oppo R15 की तरह होगा, जिसे 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ पेश किया जाएगा। इस फ़ोन की खासियत इसमें दिया गया ट्रिपल कैमरा है जो कि वर्टिकल सेटअप एलईडी फ्लैश के साथ था। इसके साथ ही ये 3D फेस अनलॉक आदि की क्षमताओं के साथ हो सकता है, जिसे सबसे पहले एपल ने आईफोन X में और बीते दिन ही शाओमी ने Mi 8 एक्सप्लोरर एडिशन में पेश किया है।

अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की बात करे तो 3 जीबी रैम वाला संस्करण भारत में 8,990 रूपए और 6 जीबी रैम की कीमत 13,990 रूपए होगी।