OPPO ला रहा है नई सीरीज का फोन, इस तारीख को होगा लॉन्‍च-जानिए फीचर्स और कीमत

Oppo एफ 19 प्रो सीरीज (OPPO F19 Pro series) के तहत दो स्मार्टफोन को सफलतापूर्वक लॉन्च करने के बाद अब चीनी स्मार्टफोन निर्माता OPPO ने कहा है कि वह 6 अप्रैल को ओप्पो एफ19 (OPPO F19) को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Advertisements

Oppo एफ 19 प्रो सीरीज (OPPO F19 Pro series) के तहत दो स्मार्टफोन को सफलतापूर्वक लॉन्च करने के बाद अब चीनी स्मार्टफोन निर्माता OPPO ने कहा है कि वह 6 अप्रैल को ओप्पो एफ19 (OPPO F19) को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. ओप्पो एफ19 33वॉट फ्लैश चार्ज के साथ 5000 एमएएच की बैटरी और शानदार एमोलेड फुल एचडी प्लस पंच होल डिस्प्ले की सुविधा से लैस है.

कंपनी का दावा है कि 33वॉट फ्लैश चार्ज के साथ ओप्पो एफ19 केवल 72 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है. यह 11वी3ए सॉल्‍यूशन पर रन करता है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि ओप्पो एफ19 उन युवाओं के लिए तैयार किया गया है, जो फैशनेबल और स्टाइलिश स्मार्टफोन की तलाश में हैं, जो न केवल कंप्लीमेंट्स हैं, बल्कि उनकी जीवनशैली को उच्च स्तर तक पहुंचाता है.

Advertisements

जब फ्लैश चार्जिंग समाधान और नवीनतम पेशकश की बात आती है, ओप्पो इंडस्ट्री में एक लीडर के रूप में है. कंपनी ने हाल ही में एफ19प्रो प्लस 5जी और एफ19 प्रो लॉन्च किया है, जो भारतीय बाजार में क्वाड रियर कैमरा और सुपर एमोलेड डिस्पले के साथ उपलब्ध है.

Oppo एफ19 प्रो प्लस के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 25,990 रुपये है. वहीं ओप्पो एफ19 प्रो के 8जीबी रैम व 128जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट की कीमत 21,490 रुपये है. इसी मॉडल के 8जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 23,490 रुपये रखी गई है.

Advertisements

इसके अलावा Oppo अप्रैल-जून की दूसरी तिमाही में अपना पहला फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की योजना बना रही है. जीएसएमअरेना की रिपोर्ट के अनुसार, यह एक फोल्डेबल डिवाइस होगा और ओप्पो एक्स 2021 की तरह रोलेबल नहीं होगा. Oppo के अलावा Xiaomi, Vivo और यहां तक कि Google भी 2021 में फोल्डेबल डिवाइस पेश कर सकते हैं. Samsung पर इनके लिए फोल्डेबल ओएलईडी डिस्प्ले पैनल विकसित करने पर काम कर रहा है.

द एलेक की रिपोर्ट में बताया गया है कि Oppo में क्लैमशेल डिजाइन की सुविधा होगी, जो कि ऊपर से नीचे की तरफ फोल्ड होगा. अनफोल्ड करने पर इसकी डिस्पले 7.7 इंच की होगी, जबकि बाहरी स्क्रीन 1.5 से 2 इंच के बीच की हो सकती है.

Advertisements

Source Link

India News in Hindi के लिए देखें News Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे TWITTER पेज से.

Updated On: April 4, 2021 7:42 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *