Oppo A15s स्मार्टफोन का नया वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर

Oppo A15s Price in India: चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी ओप्पो ने शुक्रवार को Oppo A15s स्मार्टफोन का नया वेरिएंट भारत में लांच ककर दिया है. नए वेरिएंट को 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है.

Advertisements

चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी ओप्पो ने शुक्रवार को Oppo A15s स्मार्टफोन का नया वेरिएंट भारत में लांच ककर दिया है. नए वेरिएंट को 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. बिक्री के लिए यह फोन ऑनलाइन स्टोर्स Amazon पर आज से उपलब्ध हो चुका हैं.

Oppo A15s को दो नए कलर ऑप्शन वेरियंट डायनैमिक ब्लैक और फैंसी वाइट कलर में उपलब्ध है. आइए जानते है कि Oppo A15s स्मार्टफोन के फीचर्स, कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारें में –

Advertisements

Oppo A15s स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

Oppo A15s के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.52 इंच HD+ डिस्प्ले दिया गया है और यह फोन Android 10 पर आधारित ColorOS 7.2 पर चलता है एवं इसमें MediaTek Helio P35 प्रोसेसर लगा हुआ है. Oppo A15s स्मार्टफोन में 4GB रैम और 128GB आंतरिक मेमोरी है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड का उपयोग कर 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

कंपनी ने Oppo A15s स्मार्टफोन की कीमत 12,490 रुपए रखी है, वहीं वाई-फाई संस्करण 21,945 रुपए में उपलब्ध है। Oppo के इस फोन में 4230mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Advertisements

Oppo A15s स्मार्टफोन कैमरा फीचर

Oppo A15s स्मार्टफोन के कैमरे के फीचर्स की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है. जबकि, सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन के कनेक्टिवटी के लिए इसमें डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, GPS और चार्जिंग के लिए माइक्रो-USB पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Advertisements

Updated On: February 5, 2021 7:59 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *