नोरा फतेही ने बॉडीकॉन ड्रेस में कराया स्टाइलिश फोटोशूट, देखें वायरल Video

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.नोरा फतेही डांस के साथ-साथ एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं.

Advertisements

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.नोरा फतेही डांस के साथ-साथ एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस का लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है. वीडियो में नोरा फतेही पिंक बॉडीकन ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो देख फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो को अभी तक 21 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. फैन्स उनके स्टाइलिश अंदाज की खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

Advertisements

Nora Fatehi Video

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

Advertisements

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस का गाना ‘नाच मेरी रानी’ रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था. नोरा फतेही और गुरु रंधावा के इस गाने को अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही जल्द ही ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से जुड़ी नोरा फतेही का एक क्लिप भी वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था.

Source: NDTV

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: January 3, 2021 10:07 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *