नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर लगाई ऐसी DP, देखकर हैरान रह गए लोग, बोले- ‘ये क्या लगा लिया’

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल फोटो यानि DP बदली है. जिसमें उन्होंने अपनी फोटो लगाने के बजाय एक अजीब सी फोटो लगाई है. यह फोटो किसी रोबोट की तरह लग रहा है.

Advertisements

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) डांस रियेलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer) में धमाल मचाने के बाद इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर पटाखा बनकर कहर बरसा रही हैं. अपने शानदार डांस से तो वह हमेशा ही फैंस के बीच सुर्खियां (Nora Fatehi Dance Video) बटोरती ही रहती हैं, लेकिन, इसके साथ ही वह अपनी शानदार तस्वीरों (Nora Fatehi Photo) के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. लेकिन, इन सबके बीच उनकी एक फोटो है, जो सुर्खियों में छाई हुई है. नोरा के फैन उनसे उनकी इस फोटो को लेकर लगातार सवाल पर सवाल कर रहे हैं.

दरअसल, नोरा फतेही ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल फोटो यानि DP बदली है. जिसमें उन्होंने अपनी फोटो लगाने के बजाय एक अजीब सी फोटो लगाई है. यह फोटो किसी रोबोट की तरह लग रहा है. जिसे लेकर एक्ट्रेस के फैन्स उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. कोई उनसे उनकी इस प्रोफाइल फोटो को लगाने के पीछे के कारण के बारे में सवाल कर रहा है तो कोई उन्हें ये फोटो हटाने को कह रहा है.

Advertisements
इस फोटो के साथ ही नोरा फतेही ने अपनी इंस्टाग्राम बायो में भी कुछ अजीब सा लिखा हुआ है, जो कि लोगों की समझ के बाहर है. उन्होंने अपनी बायो में लिखा है- Obbdi Nfsj Sboj 20.10.20. लेकिन, खास बात ये है कि पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज ने भी अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर यही तस्वीर लगा रखी है. बता दें, 20.10.20 को नोरा फतेही और गुरु रंधावा का एक गाना ‘नाच मेरी रानी’ रिलीज होने वाला है. ऐसे में इस प्रोफाइल फोटो और बायो को लोग इसी से जोड़कर देख रहे हैं.
Source: News 18

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: October 18, 2020 9:54 am

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *