नीता अंबानी ने कहा- रिलायंस इंडस्ट्रीज उठाएगी कर्मचारियों के कोविड वैक्सीनेशन का पूरा खर्च

देश की बड़ी-बड़ी कंपनिया अपने कर्मचारियों के टीकाकरण का खर्च उठाने को तैयार है. इसी क्रम में मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज  (Reliance Industries) ने भी अपने कर्मचारियों के टीकाकरण का पूरा खर्च उठाएगी.
Advertisements

कोरोना वायरस (Corona Virus) की रोकथाम के लिए देश में दूसरे चरण का कोविड -19 टीकाकरण (Covid-19 Vaccination) का अभियान शुरू हो चुका है. देश की बड़ी-बड़ी कंपनिया अपने कर्मचारियों के टीकाकरण का खर्च उठाने को तैयार है. इसी क्रम में मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज  (Reliance Industries) ने भी अपने कर्मचारियों के टीकाकरण का पूरा खर्च उठाएगी.

रिलायंस इंडस्ट्रीज के निदेशक नीता अंबानी (Nita Ambani)ने अपने कर्मचारियों को एक पत्र लिखा है जिसमे उन्होंने कहा है कि, ‘सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों के टीकाकरण का पूरा खर्च रिलायंस वहन करेग.’

Advertisements

नीता अंबानी ने पत्र में आगे लिखा है कि, ‘योग्य कर्मचारी, सरकार द्वारा चलाए जा रहे टीकाकरण प्रोग्राम में जल्द से जल्द रजिस्ट्रेशन करवाएं. अपने वायदे को दोहराते हुए नीता अंबानी ने कहा कि वे कोरोना के विरूद्ध लड़ाई में देश के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़े हैं.’

बता दें कि रिलायंस से पहले इंफोसिस, Capgemini, एक्सेंचर, SBI और NTPC जैसी निजी और सरकारी कंपनियां भी कर्मचारियों के कोविड टीकाकरण का खर्च उठाने का फैसला कर चुकी हैं.

Advertisements

India NewsEntertainment News और Lifestyle News in Hindi के लिए देखें News Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK और TWITTER पेज से.

Facebook