हनीमून के दौरान नेहा कक्कड़ ने अपने रूम से शेयर किया वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Neha Kakkar Honeymoon Video: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ शादी के बाद अपने पति रोहनप्रीत​ सिंह संग दुबई में हनीमून मना रही हैं। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधे थे.
Advertisements

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) शादी के बाद अपने पति रोहनप्रीत​ सिंह (Rohan Preet Singh) संग दुबई में हनीमून मना रही हैं. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधे थे. नेहा कक्कड़ की शादी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे.

नेहा ने हाल ही में अपने हनीमून ट्रिप के दौरान कई तस्वीरें और वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर किये हैं. अब नेहा ने दुबई से अपने होटल रूम से एक वीडियो शेयर (Neha Kakkar Honeymoon Video) किया है, जिसे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है.

Advertisements

नेहा इस वीडियो में अपने पति रोहनप्रीत सिंह के गाने ‘एक्स कॉलिंग’ पर लिपसिंक करती दिख रही हैं. नेहा कक्कड़ इस गाने की उस लाइन को दोहराती दिख रही हैं, जिस लाइन का मतलब है, ‘हम प्यार जताते थे तो तुम्हें बच्चे लगते थे, रब तुम्हें बच्चे दें।’ इसी के साथ नेहा ने कहा है, ‘क्या लिखा है।’.

यूजर्स उनके इस वीडियो पर कमेंट्स के जरिए प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ का गाया हुआ यह गाना ‘EX CALLING’ हाल ही में रिलीज किया गया था. इस गाने को सॉन्ग राइटर बब्बू ने लिखा है और रोहनप्रीत सिंह ने गाया है. गाने में रोहनप्रीत के साथ टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर नजर आ रही हैं.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook