नीतू सिंह ने पुरानी तस्वीर शेयर कर ऋषि कपूर को याद किया, एक महीने पहले हुआ था निधन

Neetu Singh Rishi Kapoor Throwback Photo: बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का निधन को एक महीना पूरा हो गया है. ऋषि कपूर को याद करते हुए नीतू सिंह ने उनके साथ कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है.
Advertisements

Neetu Singh Rishi Kapoor Throwback Photo: बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का निधन को एक महीना पूरा हो गया है. ऋषि कपूर के निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गयी थी. उनके चाहने वालें आज भी उन्हें याद कर रहे हैं. उनकी पत्नी नीतू सिंह ऋषि कपूर के अचानक जाने से बहुत दुखी है और उनके साथ बिताये गए पलों को याद कर रही है.

ऋषि कपूर को याद करते हुए नीतू सिंह ने उनके साथ कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है और लिखा है ‘आप मुझे अलविदा कह चुके हैं, तो अब मुझे शुभकामनाएं दीजिए, अब मैं अपने जीवन में आगे बढ़ रही हूं, खुशी के साथ ना कि आंखों में आंसू के साथ। मुझे एक मुस्कान दीजिए, जिसे मैं अपने साथ रख सकूं, अपने दिल में जब भी आप से दूर रहूं।’ नीतू सिंह के इस पोस्ट पर उनके चाहने वालों के बहुत से कमेंट्स आ रहे हैं.

Advertisements

नीतू सिंह और ऋषि कपूर की पुरानी तस्वीर यहां देखें-

आपको बता दें ऋषि कपूर का 31 अप्रैल 2920 को मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया था. वो 67  साल के थे. और ल्यूकेमिया कैंसर की बीमारी से जंग लड़ रहे थे.

Advertisements

Rishi Kapoor Death: ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन, ल्यूकेमिया कैंसर से थे पीड़ित

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook