Nagpur Lockdown News: महाराष्ट्र के नागपुर जिले में आज से 1 हफ्ते के लिए लगा पूर्ण लॉकडाउन

Nagpur Lockdown: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Coronavirus in Maharashtra) के बढ़ते संक्रमण के चलते नागपुर में आज यानि 15 मार्च से 21 मार्च पुरे एक सप्ताह के लिए पूर्ण लॉकडाउन (Nagpur Lockdown) लगा दिया गया है

Advertisements

Nagpur Lockdown: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Coronavirus in Maharashtra) के बढ़ते संक्रमण के चलते नागपुर में आज यानि 15 मार्च से 21 मार्च पुरे एक सप्ताह के लिए पूर्ण लॉकडाउन (Nagpur Lockdown) लगा दिया गया है. नागपुर में कल कोरोना के 2252 नए मामले सामने आए थे. आपको बता दें कि नागपुर में लॉकडाउन (Nagpur Lockdown) के दौरान जरूरी सेवाओं को छोड़कर बाकी सारी दुकानें बंद रहेंगी.

आपको बता दें, महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जिसकी वजह से राज्य के कुछ जिलों में महामारी को रोकने के लिए लॉकडाउन और नाईट नाईट कर्फ्यू लगाया जा रहा है. इसके बावजूद लोग होने मुँह पर मास्क नहीं लगा रहे है और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं.

Advertisements

Advertisements

महाराष्ट्र सरकार कोरोना वायरस को कंट्रोल में करने के लिए कुछ पाबंदियां भी लगाई है. खासकर राजनीतिक, धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रमों में भीड़ के जमावड़े पर पूरी तरह से रोक है.

India News, Entertainment News और Lifestyle News in Hindi के लिए देखें News Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK और TWITTER पेज से.

Updated On: March 15, 2021 9:16 am

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *