MPPSC Exam 2020 Date: एमपी पीएससी 2020 की परीक्षाएं स्थगित, अब इस दिन होगी

MPPSC Exam 2020 Date: देश में करोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण बढ़ने के कारण मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा 11 अप्रैल को आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक परीक्षा स्थगित कर दी गई है.
Advertisements

MPPSC Exam 2020 Date: देश में करोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण बढ़ने के कारण मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा 11 अप्रैल को आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक परीक्षा स्थगित कर दी गई है. अब यह परीक्षा संभवत 20 जून को होगी.

आयोग के परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि यदि परिस्थितियां ठीक हुई तो राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा-2020 की संभावित तिथि 20 जून हो सकती है.

Advertisements

एमपीपीएससी (MPPSC ) के परीक्षा नियंत्रक की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया है कि मध्यप्रदेश में इस समय कोरोना संक्रमण महामारी को ध्यान में रखते हुए अभ्यर्थियों के स्वास्थ्य एवं सुरक्षा हेतु समग्र परिस्थितियों का मूल्यांकन करते हुए 11 अप्रैल को होने वाली राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा को आयोग द्वारा स्थगित किए जाने का निर्णय लिया गया है.

India NewsEntertainment News और Lifestyle News in Hindi के लिए देखें News Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे  TWITTER पेज से.

Advertisements
Facebook