Moto G 5G स्मार्टफोन 48MP कैमरा के साथ हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

Moto G 5G Smartphone features and price in Hindi: लेनोवो की स्वामित्व वाली मोबाइल कंपनी मोटोरोला ने अपना नया लेटेस्ट Moto G 5G स्मार्टफोन को यूरोप में लॉन्च कर दिया है.

Advertisements

लेनोवो की स्वामित्व वाली मोबाइल कंपनी मोटोरोला ने अपना नया लेटेस्ट Moto G 5G स्मार्टफोन को यूरोप में लॉन्च कर दिया है. यह फ़ोन 5G सपोर्ट के साथ फ़ोन में पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी और 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा उपलब्ध है. जो Moto G 5G स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है. इस फ़ोन की यूरोपीय बाजार में कीमत 300 यूरो ( लगभग 26 हजार रुपये) के आस-पास है.

Moto G 5G स्मार्टफोन ग्रे और सिल्वर के दो रंगों में लोगों के लिए उपलब्ध है. आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से.

Advertisements

Motorola Moto G 5G की कीमत

Motorola Moto G 5G की कीमत के बारे में बात करें तो अभी यह फ़ोन भारत में लॉन्च नहीं हुआ है. लेकिन यूरोप में इस फ़ोन की कीमत 300 यूरो ( लगभग 26 हजार रुपये) के आस-पास है. यह फ़ोन 5G को सपोर्ट करता है. यह स्मार्टफोन 4GB RAM, 64GB स्टोरेज और 6GB RAM, 128GB स्टोरेज के विकल्प में उपलब्ध है. जरुरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक स्टोरेज को बढ़ा सकते है.

मोटो G 5G के स्पेसिफिकेशन

Motorola Moto G 5G के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमे 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जो 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इस फोन में स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर लगा है. पावर देने के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी लगी हुई है, जो 20 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आता है. यह फोन ऐंड्रॉयड 10 पर काम करता है.

Advertisements

मोटो G 5G कैमरा

Motorola Moto G 5G के कैमरे की बात करें तो इसमे Samsung GM1 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, इसके आलावा फ़ोन में 8MP ultra-wide, 2MP macro लेंस और सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Advertisements

Updated On: November 7, 2020 7:52 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *