MOTO G6 Play स्मार्टफोन भारत में 4 जून को होगा लॉन्च

Advertisements

दुनिया की जानी मानी मोबाइल फ़ोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने भारत में अपनी मोटो G6 सीरीज को लॉन्च करने का मन बना चुकी है. मोटोरोला ने पिछले महीने Moto G6 सिरीज को ब्राज़ील में लॉन्च किया था, जिसमें Moto G6, Moto G6 Play और Moto G6 Plus शामिल थे। और अब इसे भारत में लॉन्च करने की तैयारी है। कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर इस स्मार्टफोन को लेकर पिछले हफ्ते ट्विटर पर टीजर जारी किया था।

मोटोरोला के मुताबिक Moto G6 Play स्मार्टफोन को 4 जून को ऑफशियली तौर पर लॉन्च किया जायेगा। मोटोरोला इंडिया के मुताबिक,यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव रूप से उपलब्ध होगा।

Advertisements

इससे पहले कई बार Moto G6 Play स्मार्टफोन के लीक होने की खबरे सामने आ चुकी हैं। जिनमें इनके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स से जुड़ी जानकारियां लोगों के सामने आई थी. तो आइए आप को बताते हैं कि Moto G6 Play स्मार्टफोन क्या होगा खास.

Moto G6 Play स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

मोटो G6 प्ले 5.7 इंच मैक्स डिस्प्ले के साथ उप्लब्ध होगा. ये फोन एंड्ररॉयड 8.0 ओरियो और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ आ सकता है. इसमें 2 जीबी रैम दिया जाएगा. ये फोन में 13 मेगापिक्सल रियर और 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ उपलब्ध है. बताया जा रहा है कि इस फोन में 4000 एमएच की बैटरी दी जाएगी. इसके साथ ही दूसरे वेरिएंट में 3जीबी रैम व 32जीबी स्टोरेज मौजूद है।

Advertisements

अगर इसके कन्नेक्टविटी की बात करे तो इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, 4जी VoLTE और ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, एंड्राइड Oreo OS और फिंगरप्रिंट सेंसर, वाटर रिपेलेंट नैनो कोटिंग के साथ उपलब्ध  है।

Watch Motorola MOTO G6 PLAY features

Advertisements
Facebook