Moto E5 और Moto E5 Plus स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च होगी, जाने फीचर्स

लेनेवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला जल्द ही अपने दो नए स्मार्टफोन Moto E5 और Moto E5 Plus को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. हलाकि इन दोनों स्मार्टफोन के लॉन्च होने की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

मोटोरोला ने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे Moto E5 और Moto E5 Plus स्मार्टफोन के बैटरी का जिक्र किया गया है। जिससे ये कयास लगाए जा रहे है की मोटोरोला जल्द ही इन स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की तयारी कर रही है। स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत की बात करे तो, Moto E5 Plus में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जबकि मोटो ई5 4000 एमएएच की बैटरी के साथ उपलब्ध है।

Moto E5 Plus स्पेसिफिकेशन

अगर Moto E5 Plus के फीचर्स की बात करे तो इसमें 6 इंच का आईपीएस डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। और यह फोन स्टॉक एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलता है. इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर है। Moto E5 Plus स्मार्टफोन 3 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल मेमोरी के साथ आता है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो इस फोन में 12 मेगापिक्सल कैमरा है, जो एफ/2.0 अपर्चर के साथ आता है। इसमें लेजर ऑटोफोकस और फेस डिटेक्शन ऑटोफोक्स फीचर है। हैंडसेट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, जो एफ/2.2 अपर्चर से लैस है।

Moto E5 Plus के कनेक्टिविटी की बात करे तो इसमें 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और हेडफोन जैक दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन 4 रँगों के विकल्प में उपलब्ध है- ब्लैक, मिनर ब्लू, फ्लैश ग्रे, फाइन गोल्ड।

Moto E5 स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

Moto E5 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.7 इंच का डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। Moto E5 स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर पर काम करता है, जिसकी सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 1.4 गीगाहर्ट्ज़ है। इसमें 2 जीबी रैम दिए गए हैं। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी लगी हुई है। इसमें 13 मेगापिक्सल का एफ/2.0 अपर्चर वाला कैमरा दिया गया है।

Updated On: June 30, 2018 10:02 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *