Mirchi Lagi Toh Song: कुली नंबर 1 का ‘मिर्ची लगी तो’ गाना रिलीज़, वरुण-सारा ने लगाए ठुमके

Mirchi Lagi Toh Song: कुली नंबर 1 का नया गाना तुझको मिर्ची लगी (Mirchi Lagi Toh Song) को रिलीज कर दिया है. सारा अली खान और वरुण धवन पर फिल्माया गया ये गाना पुराना गाने का रीमेक वर्जन है
Advertisements

Mirchi Lagi Toh Song: कुली नंबर 1 का नया गाना तुझको मिर्ची लगी (Mirchi Lagi Toh Song) को रिलीज कर दिया है. सारा अली खान और वरुण धवन पर फिल्माया गया ये गाना पुराना गाने का रीमेक वर्जन है जिसे कुमार शानू और अलका याग्निक ने अपनी आवाज़ दी थी. पुराना गाना कर‍िश्मा कपूर और गोविंदा पर फिल्माया गया था. यह गाना 90 के दशक में बहुत सुपरहिट हुआ था.

हाल ही में इस इस फिल्म का नया गाना ‘मम्मी कसम’ रिलीज हुआ था जो दर्शकों को काफी पसंद आया है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की ये फ़िल्म Coolie No.1 अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

Advertisements

Mirchi Lagi Toh Song यहाँ देखें

फिल्म के निर्देशक डेविड धवन ने कहा, “ओरिजिनल कुली नंबर 1 के गाने बेहद लोकप्रिय और सदाबहार हैं, और मुझे लगता है क‍ि इन गानों ने इस फिल्म की मदद की है. मैं हमेशा से स्पष्ट था कि अगर मैंने कभी इस फिल्म को दोबारा बनाया, तौ मैं इन ब्लॉकबस्टर गीतों का उपयोग करूंगा. मूल गाने संगीत निर्देशक आनंद मिलिंद द्वारा बनाए गए थे और गीत समीर ने लिखे थे, जो मेरे दिल के बहुत करीब हैं. हमने नए कुली नंबर 1 में इन गीतों को शामिल करके बहुत सारे काम एक साथ किए हैं. यह इसे लौटाकर उनको धन्यवाद देने का मेरा तरीका था.”

Advertisements

आपको बता दें कि, कुली नंबर 1 को डेविड धवन ने निर्देशित किया है. यह उनकी ही फ़िल्म का रीमेक है, जो 1995 में आयी थी. इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Advertisements
Facebook