Micromax In 1 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स और कीमत

Micromax In 1 को दो कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा गया है. आइये जानते है Micromax In 1 स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारें में -
Advertisements

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Micromax In 1 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें दिया गया 48MP ट्रिपल कैमरा सेटअप. इसके आलावा इसमें पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है.

माइक्रोमैक्स इन 1 फोन मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर लगा हुआ है. Micromax In 1 को दो कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा गया है. आइये जानते है Micromax In 1 स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारें में –

Advertisements

माइक्रोमैक्स इन 1 स्मार्टफोन की कीमत (Micromax In 1 Price in India)-

Micromax In 1 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में दो वेरिएंट में लांच किया गया हैं. माइक्रोमैक्स इन 1 के 4 जीबी रैम + 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 10,499 रुपये है, जबकि 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वाले माइक्रोमैक्स इन 1 फोन की कीमत 11,999 रुपये है. फोन की सेल 26 मार्च से दोपहर 12 बजे ऑनलाइन इ-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और Micromax वेबसाइट पर शुरू होगी.

Micromax In 1 स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन्स  (Micromax In 1 Specifications)-

माइक्रोमैक्स इन 1 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.67 इंच का फुल-एचडी+ (1,080x,2,400 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ 20:9 आस्पेक्ट रेशियो दिया गया है. फोन ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G80 प्रोसेसर से लैस है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज क्षमता को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

Advertisements
Micromax In 1 Price in India
Micromax In 1 Price in India

माइक्रोमैक्स इन 1 के कैमरे की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

Advertisements

Micromax In 1 में कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें, तो इसमें डुअल-बैंड Wi-Fi, 4G, डुअल-VoLTE, डुअल-VoWiFi, ब्लूटूथ 5.0, GPS और एक USB टाइप-C पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है. फोन का डायमेंशन 165.24×76.95×8.99mm है. फोन में Widevine L1 सपोर्ट भी दिया गया है. इससे ये नेटफ्लिक्स जैसे OTT प्लेटफॉर्म्स पर HD कंटेंट प्ले कर सकता है.

 Entertainment News और Lifestyle News in Hindi के लिए देखें News Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे TWITTER पेज से.